रजनीकांत को मिली शानदार लग्जरी कार, निर्माता कलानिधि मारन से मिला भारी मुनाफा

रजनीकांत को मिली शानदार लग्जरी कार, निर्माता कलानिधि मारन से मिला भारी मुनाफा

मेगास्टार रजनीकांत, जेलर की पूरी टीम के साथ, वर्तमान में फिल्म की सफलता का आनंद ले रहे हैं। नेल्सन दिलीपकुमार के निर्देशन में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में 600 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है। 1 सितंबर को, सन पिक्चर्स ने कंपनी के प्रमुख कलानिधि मारन की एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें रजनीकांत को एक चमकदार, नई बीएमडब्ल्यू एक्स7 भेंट की गई।

वीडियो में, मारन के उदार भाव से रजनीकांत को सुखद आश्चर्य हुआ। BMW X7 सीरीज की ऑन-रोड कीमत 1.25 करोड़ रुपये से ज्यादा से शुरू होती है। कारों के अलावा, रजनीकांत को भारी वेतन चेक भी मिले।

अपने प्रीमियर के केवल 22 दिनों में, जेलर ने दुनिया भर में 550 करोड़ रुपये से अधिक की टिकटें बेचीं, जिससे यह तमिल सिनेमा के इतिहास में बॉक्स ऑफिस पर दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई। रजनीकांत की 2.0 ने टिकट बिक्री में 660 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई करके शीर्ष स्थान बरकरार रखा। हालांकि इसकी अत्यधिक संभावना नहीं है कि डिस्ट्रिक्ट 2.0 के कलेक्शन रिकॉर्ड को पार किया जाएगा, ऐसी संभावना है कि नवीनतम रजनीकांत-स्टारर अपने नाटकीय प्रदर्शन के समाप्त होने तक वैश्विक बॉक्स ऑफिस कमाई में 600 करोड़ रुपये का मील का पत्थर पार कर सकती है।

 

सन पिक्चर्स ने एक्स (पहले ट्विटर पर) को लिया और लिखा, “#जेलर की सफलता का जश्न जारी है! सुपरस्टार @rajinikanth को विभिन्न कार मॉडल दिखाए गए और श्री कलनिधि मारन ने सुपरस्टार द्वारा चुनी गई नई BMW X7 की चाबियाँ भेंट कीं।”

 

नेल्सन द्वारा लिखित और निर्देशित, जेलर में मोहनलाल, शिवराजकुमार, जैकी सराफ, राम्या कृष्णन भी हैं।

रजनीकांत के नेतृत्व वाली फिल्म एक एक्शन एंटरटेनर है, जिसमें राम्या कृष्णन को रजनीकांत की ऑन-स्क्रीन पत्नी और विनायकन को प्रतिपक्षी के रूप में दिखाया गया है। विशेष कैमियो भूमिकाओं में, जैकी श्रॉफ, शिव राजकुमार, मोहनलाल और तमन्नाह जैसे अभिनेताओं ने भूमिका निभाई, जबकि बाकी पात्रों को सुनील, वसंत रवि, योगी बाबू और मायर्ना मेनन ने जीवंत कर दिया।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *