करीना कपूर की गोद में गिरने ही वाली थीं Kiara Adwani, मदद के लिए कूदे अर्जुन कपूर watch video

करीना कपूर की गोद में गिरने ही वाली थीं Kiara Adwani, मदद के लिए कूदे अर्जुन कपूर watch video

कियारा आडवाणी पिछले हफ्ते करीना कपूर और अर्जुन कपूर के साथ एक कार्यक्रम में भाग लेने के दौरान लगभग गिर गईं। कियारा को करीना कपूर और सुहाना खान के साथ कॉस्मेटिक्स ब्रांड के चेहरों में से एक के रूप में नामित किया गया है। जहां रेड कार्पेट पर तीनों का एक वीडियो वायरल हुआ, वहीं इवेंट के अंदर का एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया है। वीडियो में कियारा करीना के साथ मंच साझा करती नजर आ रही हैं, जबकि अर्जुन कपूर ने शाम की मेजबानी की। वह अर्जुन का स्वागत करने के लिए खड़ी हुई और अपनी सीट पर लौटते समय अपना संतुलन खो बैठी।

एक्ट्रेस शेरशा को ऐसा लगा जैसे वह करीना की गोद में गिरने वाली हैं। सौभाग्य से, उसने अपना संतुलन बना लिया और अर्जुन ने भी उसकी मदद की। वीडियो को एक फैन ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था. वीडियो ने प्रशंसकों का ध्यान खींचा, जिसमें कई लोगों ने उनके पैरों को लेकर चिंता व्यक्त की।

एक प्रशंसक ने लिखा, “इससे बेहद दुख हुआ होगा @kiaraaliaadvani।” “ओह, मुझे उसके पैर के लिए खेद है @kiaraaliaadvani। आशा है कि आपका टखना ठीक है, इसमें दर्द हो रहा था,” दूसरे ने कहा। एक प्रशंसक ने एक पेशेवर की तरह अजीब क्षण को संभालने के लिए सियारा की प्रशंसा करते हुए लिखा, “उसने इसे कितनी खूबसूरती से किया 🙌।”

नीचे वीडियो देखें:

सौभाग्य से, जब वह शनिवार की रात अपने पति, अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ गदर 2 की सफलता पार्टी के लिए निकलीं तो वह ठीक लग रही थीं। अभिनेत्री को तारों भरी रात के लिए छोटी काली पोशाक पहने देखा गया। इस जोड़े ने रेड कार्पेट पर कैमरे के सामने पोज़ दिया और पार्टी में सनी देओल का अभिवादन करते दिखे।

काम की बात करें तो कियारा आखिरी बार सत्यप्रेम की कथा में नजर आई थीं। उनके पास पाइपलाइन में कई परियोजनाएं हैं, जिनमें राम चरण के साथ गेम चेंजर्स और एक अफवाह वाली फिल्म वॉर 2 शामिल है। उन्हें रणवीर सिंह की डॉन 3 में एक भूमिका के लिए भी माना गया था।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *