आयशा सिंह और नील भट्ट की ओर से ‘गुम है किसिकी जोड़ी मैं’ के सई-बिराट को अंतिम विदाई

गुम है किसी के प्यार में ने अपनी दिलचस्प कहानी से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया और शहर में चर्चा का विषय बन गई। जैसे ही एक नाटकीय टाइम जंप शो की खबरें सामने आईं, आयशा सिंह और नील भट्ट, जिन्होंने मुख्य किरदार, साई और विराट की भूमिका निभाई, ने विदाई ली और सोशल मीडिया पर हार्दिक पोस्ट साझा किए।

ये कलाकार अब शो में हिस्सा नहीं लेंगे. नवीनतम प्रोमो के अनुसार, कथानक अब सई और विराट की बेटी सावी पर केंद्रित हो जाएगा और सच्चा प्यार पाने के उसके संघर्ष के इर्द-गिर्द घूमेगा।

आयशा सिंह और नील भट्ट ने ‘गुम है किसी’ में मुख्य जोड़ी और उनके संबंधित किरदारों को विदाई देते हुए भावनात्मक नोट लिखे। नील भट्ट ने शो से साईं और विराट के क्षणों की एक मनमोहक क्लिप साझा की, जिसमें बताया गया है कि वे कैसे मिले, दोस्त बने और अंततः एक-दूसरे से प्यार करने लगे। वीडियो के साथ, उन्होंने अपने किरदार के लिए सराहना और श्रृंखला को सफल बनाने के लिए दर्शकों के प्रति आभार भी व्यक्त किया।

 

नील ने लिखा, “विराट को अपने दिल में जगा दी, आप ही के करण विराट का किरदार घर-घर तक पहुंच गया। इस समर्थन या जोड़ी के लिए धन्यवाद. विराट सिर्फ एक किरदार ना, मेरी पहचान का एक हिसा है, जो हमसे जुदा रहेगा। और उसके साथ जुड़ेंगी और शैरी यादें, और आपका ढेर सारा प्यार। क्या सफर को खूबसूरत बनाने के लिए, या हर मोड़ पर मेरा साथ निवाने के लिए, आप सभी का शुक्रिया! और मुझे आशा है कि आप हमारी सावी की कहानी का अनुसरण करेंगे – मुझे पता है मैं करूंगा। आपके प्यार, आपके बड़े, नीले रंग सहित हर चीज़ के लिए धन्यवाद।”

दूसरी ओर, आयशा सिंह ने कलाकारों और क्रू सदस्यों के साथ अपनी तस्वीरों का एक वीडियो संकलन भी साझा किया। वीडियो उनके सेट छोड़ने और आखिरी बार समूह की ओर हाथ हिलाने के साथ समाप्त हुआ। उन्होंने शो के दौरान उनकी मदद करने वाले सभी लोगों को धन्यवाद दिया और जल्द ही अपने दर्शकों से जुड़ने की इच्छा व्यक्त की। उन्होंने लिखा, “धीर सारा प्यार और सरहाना हर उस लड़के को जो मुझे इस खूबसूरत सफर पर मिला। श्यामा, अगर आपके दिल को गलती से वी टेस पोंचाई हो। प्रार्थना करें, आपकी जिंदगी खुशियों से भरी रहे। उम्मीद है कि आपके साथ दुबारा फिर कोई सफर मैं शुरू करुंगी। लेकिन तक के लिए पेयर फिल दिल और मायुस मन से अल्बिदा।”

 

‘घूम है किसी के प्यार में’ में आयशा सिंह ने एक महत्वाकांक्षी डॉक्टर की भूमिका निभाई थी, जबकि नील भट्ट एक आईपीएस अधिकारी थे। 2020 में शो के प्रीमियर के ठीक बाद उनकी केमिस्ट्री को काफी सराहा गया था। डेली सोप के नवीनतम ट्रैक के अनुसार, सई और विराट दोनों की विमान अपहरण के बाद मृत्यु हो गई।

 

Leave a Comment